Top Secret (Aera 51) - America का सवसे बडा रहस्य in Hindi

Hello friends, आज हम आपको  अमेरिका का सबसे बडे रहस्य Top Secret (Aera 51) के बरे में बताने जा रहे हैं । friends सन् 1950 से पहले अमेरिका एक पछडा हुआ देश था। मगर सन् 1950 के कुछ समय बाद अमेरिका चांद (Moon) पर चला गया । friends इस post को ध्यान से पूरा पठे।

✴️Top Secret (Aera 51) क्या है।

Top Secret अमेरिका का सबसे बड़ा रहस्य है। जो Aera 51 के बारे मे है। Aera 51 के बारे में कुछ ही जानते है। यह अमेरिका का वह हिस्सा है जिसे अमेरिका दुनिया से छिपाता आ रहा है । 
अमेरिका के इस हिस्से में अनेकों रहस्यमय घटनाएँ घटी है ।जैसे - UFO Cresh , Alien Research. . . 
अमेरिका के इस हिस्से में कुछ ही लोग जा सकते हैं । कई लोगों का दावा है कि उन्होंने वहां पर Aliens को देखा है । और वहाँ पर UFO का दिखाई देना आम बात है ।
अमेरिका हमेशा से ही यह कहता आ रहा है कि अमेरिका में Aera 51 जैसे कोई भी जगह नहीं है । लेकिन Google Earth पर यह जगह साफ दिखाई देती है ।
लोगों और विशेषज्ञों का मानना है कि वहाँ पर हुऐ UFO Cresh में मिले Allen's के शरीर के ऊपर Research चल रही है । Aera 51 में कोई भी आम आदमी नहीं जा सकता है। 

✴️TOP SECRET -अमेरिका का सबसे बड़ा रहस्य

इस रहस्य को जानकर अमेरिका के बारे मे आपकी सोच बदल जाएगी । 15 अगस्त सन् 1947 को जब भारत में आजादी की उढी वहीं दूसरी ओर अमेरिका में कुछ ऐसा हुआ जिससे सारा विश्व हिल गया ।
अमेरिका में एक UFO देखा गया कुछ समय बाद वह UFO अचानक घरती से टकरा गया और CRESH हो गया । जहां पर वह UFO CRESH हुआ वह जगह Aera 51 थी ।
 कुछ समय बाद जब अमेरिकी वायु सेना वहां पहुंची और Allen's की daid body's को और  UFO के टुकड़ों को लेकर चली गयी ।
अन्य देशों द्वारा पूछे जाने पर अमेरिका ने कहा कि वह अमेरिकी वायु सेना का एक विमान हैं । मगर स्थानीय लोगों का कहना था कि वह एक रहस्यमय UFO था। यह बात अमेरिका के एक अखबार ने छापी थी।
इस खवर को भी अमेरिका ने झूठा बताया। मगर जब उन Alien's के शरीर का postmortem किया गया जव कुछ चैका देने वाले तथ्य सामने आये।
Postmortem के बाद डॉक्टरों व वैज्ञानिकों ने बताया कि Alien's की आखों में Night version लगा हुआ था। और उनके कपड़े उनकी खाल से सिले हुये थे।
Alien's की उस UFO की मदद से उन्होंने अपने वाहनों और Rockets को बनाया। इसी कारण अमेरिका चांद पर पहुंच गया। उन Alien's में दिमाग किसी 10 Super Computers के बराबर था। कुछ वैज्ञानिकों और विशेषज्ञों का मानना है कि Aliens के उस मृतः शरीर के कारण ही हम  आपस में communicat है। अगर उस मृतः शरीर को नष्ट कर दिया जाए तो हमारा community system पूरी तरह खत्म हो जायेगा।

About this post:- friends ,  इस post की जो Images है वो 100%Real है। मगर इनका Print कुछ अच्छा नहीं है। अगर आप के मन में कोई भी Quetions है तो आप हमें commitment में लिख कर भेज सकते हैं।  अगर आपको यह जानकारी पसंद आयी है तो हम आपके लिए इसका दूसरा Part जल्द लाइगे। आप हमारी Wabsight को SUBSCRIBE करें।
Thanks! ! ! ! 

Eadit by :- unknown World

Comments

Post a Comment

Viral post's

Time Travel - समय यात्रा की रहस्यमय घटनाएँ।

Black Hole - के बारे में रहस्यमय जानकारी।